बंदूक की नोक पर सर्राफा व्यापारी से 10 लाख की लूट, 1 गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Jun 06, 2017 - 02:36 PM (IST)

मुरादाबादः योगी सरकार भले ही सूबे में कानून के राज की बात कर रही हो, परन्तु लगातार बढ़ रही लूट की वारदातों से एेसा सिद्ध हो रहा है कि यहां बदमाशो का खौफ चलता है। ताजा मामले अनुसार मुरादाबाद के मैनाठेर थाना क्षेत्र में बीती रात घर लौट रहे एक सर्राफा कारोबारी को बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे के बल पर लूट लिया। बदमाश सर्राफा कारोबारी से लगभग 10 लाख का सामान लूट ले गए और विरोध करने पर जानलेवा हमला भी किया।

दरअसल मैनाठेर थाना क्षेत्र के लालपुर हमीर गांव में सर्राफा कारोबारी याकूब की दुकान है। देर रात याकूब अपनी बाइक से अपने गांव रतनपुर लौट रहे थे, तभी रास्ते में बाइक सवार 3 बदमाशों ने उसे रोक लिया और तमंचे के बल पर 350 ग्राम सोना, दस किलो चांदी और बीस हजार रूपए नकद लूट लिए। याकूब के विरोध करने पर बदमाशों ने याकूब पर धारदार हथियार से कई वार भी किए और फरार हो गए।

कारोबारी से लूट की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।घायल कारोबारी याकूब के मुताबिक तीन बदमाशों में से एक ने चेहरे पर नकाब लगाया था जो विरोध करने के दौरान हट गया। उस बदमाश की पहचान याकूब ने लालपुर हमीर गांव के नाजिम के रूप में की। देर रात पुलिस ने नाजिम को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-