हापुड़ में कोरोना वायरस के 10 और मामले आये सामने, कुल संक्रमितों की संख्या 71 हुई

punjabkesari.in Friday, May 15, 2020 - 06:24 PM (IST)

हापुड़: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जनपद में बृहस्पतिवार की रात कोरोना वायरस से 10 लोग संक्रमित पाये गये हैं। मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) डॉ. रेखा शर्मा ने बताया कि बृहस्पतिवार की रात प्राप्त हुई जांच रिपोर्ट में 10 लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। उन्होंने बताया कि इसमें पिलखुवा के एक ही परिवार के सात सदस्य शामिल हैं। इस परिवार में तीन लोग पहले भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं जिनमें से एक बुजुर्ग की मौत गत सोमवार को गाजियाबाद में हो गई थी।

उन्होंने बताया कि मृतक बुजुर्ग की पत्नी ओर बेटे भी संक्रमित मिले हैं। इनका नोएडा कोविड अस्पताल में इलाज चल रहा है और जो सदस्य अब संक्रमित मिले हैं उनका इलाज यहां किया जा रहा है। डा. शर्मा ने बताया कि इसके अलावा पिलखुवा के घास मंडी में रहने वाले एक परिवार के दो सदस्य संक्रमित मिले है। इनका भी कोविड अस्पताल में इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया कि वहीं हापुड़ के मोहल्ला मजीदपुरा में 15 दिन बाद फिर एक नया मामला सामने आया है।

सीएमओ ने बताया कि अब तक जनपद में कोरोना वायरस संक्रमण के कुल 71 मामले सामने आ चुके हैं। अब तक 31 मरीज ठीक हो गए हैं जबकि एक मरीज की मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि अभी 39 मरीजों का इलाज चल रहा है।

Edited By

Umakant yadav