बांदा सड़क हादसे में बस सवार 10 लोगों की मौत, CM योगी ने जताया शोक

punjabkesari.in Monday, Nov 25, 2019 - 06:00 PM (IST)

 

बांदा /लखनऊः उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के तिंदवारी क्षेत्र में आज राज्य परिवहन निगम की बस और ट्रक के बीच हुई भीषण टक्कर में 10 लोगों की मौत हो गई और 15 से अधिक घायल हो गए।

पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बांदा फतेहपुर हाइवे पर तिमरी गांव के पास रोडवेज बस और ट्रक के बीच टक्कर हो गई। हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई और 15 से अधिक घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जिसमें कुछ की हालत गंभीर है।

इस बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सड़क दुर्घटना पर लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए अधिकारियों को घायल व्यक्तियों के उपचार की समुचित व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने राज्य सड़क परिवहन निगम के प्रबन्ध निदेशक को तत्काल मौके पर पहुंचकर राहत कार्य का प्रभावी अनुश्रवण करते हुए अपनी आख्या उपलब्ध कराने के निर्देश दिये हैं।

सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम द्वारा मृतकों के परिजनों को यात्री राहत कोष से 05-05 लाख रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान की जाएगी।



 

Tamanna Bhardwaj