दूध पीने से एक ही परिवार के 10 लोगों की बिगड़ी तबीयत, वजह पता लगने पर उड़े होश

punjabkesari.in Sunday, Oct 30, 2022 - 11:56 AM (IST)

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में छिपकली गिरा दूध पीने से एक ही परिवार के कई लोगों की तबीयत बिगड़ गई। जिनमें 6 बच्चों सहित 10 लोग शामिल हैं। तबीयत खराब होने पर सभी लोगों को नजदीकी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी का हालत स्वस्थ बताई जा रही है। वहीं हालत में सुधार को देखते हुए डॉक्टरों ने सभी को दवाई देकर घर भेज दिया है।

जानकारी मुताबिक पूरा मामला कल्याणपुर थाना क्षेत्र के मौहार गांव का है। यहां के निवासी शंकर प्रसाद ने बताया कि शनिवार को उनके परिवार के सभी लोगों ने मिलकर खाना खाया। जिसके बाद बच्चों के लिए दूध को गर्म किया गया लेकिन दूध गर्म करने से पहले ही बाल्टी में छिपकली गिर गई। बाल्टी में छिपकली गिरने का पता ना लगने पर परिजनों ने दूध गर्म कर दिया। जैसे ही घर के लोगों ने दूध पीया तो उनकी तबीयत बिगड़ गई और कई लोगों को तो उल्टी भी आने लगी। 

पीड़ित परिजनों का कहना है कि परिवार के बीमार लोगों को छिपकली गिरा दूध या उससे बनी चाय दी गई थी, जिसकी वजह से उनकी तबीयत खराब हो गई। बताया जा रहा है कि छवि, सुधांशु, गुड़िया, आर्यन, कान्हा, आर्य को उल्टी होने लगी, जबकि पिंकी, सुनील, दीपा, दिनेश, रूबी, बीरेंद्र, नीलम व राजेंद्र ने दूषित दूध की चाय पी थी। सभी की हालत के खराब होता देख तुरंत 108 एंबुलेंस से उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत में सुधार होता देख डॉक्टरों ने उन्हें दवा देकर घर भेज दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static