एक बार फिर दहला बरेली, घर में सो रहे 7 लोगों पर तेजाब से हमला

punjabkesari.in Monday, Sep 04, 2017 - 11:59 AM (IST)

बरेलीः विगत दिनों बरेली में हुए 2 बहनों पर तेजाब मामले को अभी लोग भूल भी नहीं पाए थे कि आज एक और घटना ने सबको हैरत में डाल दिया है। जहां हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए बदमाशों ने घर में सो रहे पूरे परिवार पर तेजाब से हमला कर दिया। जिसमें 7 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

थाना प्रभारी फरीदपुर राजीव सिंह ने बताया कि करनपुर गांव निवासी श्रीपाल यादव के घर में अज्ञात लोगों ने आंगन में सो रहे परिवार पर एसिड अटैक कर दिया। बीती सुबह पड़ोस के गांव का दूधिया उनके घर पहुंचा। उसने श्रीपाल की पत्नी श्रीवती को जगाया। पत्नी ने देखा कि पती का पेट तेजाब से झुलस चुका था। उसने आवाज देकर बेटे सुधीर यादव, जगपाल यादव, अंचल कुमार और स्केन्द्र यादव को जगाने का प्रयास किया, लेकिन सभी बेसुध पड़े थे।

मौके से 5 बोतल तेजाब बरामद 
कई बार सुधीर व जगपाल ने उठने का प्रयास किया, लेकिन वे नहीं उठ सके। तेजाब से सुधीर का हाथ झुलस गया था। हालांकि बाद में सभी उठ गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके चलते हल्का दारोगा मुकेश कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने 5 बोतलों से तेजाब बरामद किया।

हालत गंभीर 
कोतवाल राजेश सिंह, सीओ एमपी अशोक व फील्ड यूनिट की टीम भी मौके पर आ गई। दोनों अफसरों ने झुलसे हुए लोगों को नहलवाने को कहा। नहाने के बाद भी सुधीर व श्रीवती ही हालत में सुधार नहीं हुआ। हालत बिगड़ने पर दोनों को महानगर स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

परिवार ने रंजिश से किया इंकार 
श्रीपाल ने बताया कि मेरे मकान का हाल ही में निर्माण हुआ है। जिस कारण दरवाजे नहीं बन पाए। पीड़ित परिवार ने रंजिश से भी इंकार किया है। कोतवाल राजेश सिंह का कहना है कि मौके पर कपड़े तो जले थे, लेकिन किसी ने झुलसने की जानकारी नहीं दी। वहीं तेजाब को विज्ञान विधि प्रयोगशाला भेजा जा रहा है।

इससे पहले भी हो चुकी कई घटनाएं
22 अगस्त 2017 को बरेली के नवाबगंज थानक्षेत्र के टांडा सादात गांव में मोहम्मद नबी की 2 बेटियां घर के आंगन में मच्छरदानी लगाकर एक ही चारपाई पर सो रही थीं, तभी 4 युवकों ने उनपर तेजाब फेंक दिया था।