तीन महीने में 10 हजार लोगों को मिलेगा मुद्रा योजना का लाभ: मेनका गांधी

punjabkesari.in Thursday, Jun 27, 2019 - 07:34 AM (IST)

सुल्तानपुर: पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद मेनका गांधी ने 3 दिवसीय दौरे के आखिरी दिन बुधवार को जिलाधिकारी के संग कलेक्ट्रेट में बैन्कर्स के साथ बैठक की और 3 महीने के अंदर 10 हजार लोगों को मुद्रा योजना के तहत ऋण दिए जाने का लक्ष्य तय किया। इसके बाद रेलवे स्टेशन और अस्पताल में कई योजनाओं का शुभारम्भ किया।

गांधी ने बैंक अधिकारियों को निर्देशित किया है कि 3 महीने के अंदर 10 हजार लोगों को मुद्रा लोन दिया जाए। बाद में सुल्तानपुर रेलवे स्टेशन पहुंचने पर कहा कि स्टेशन अब आधुनिक बन रहा है। यहां उन्होंने प्लेटफार्म नंबर 4 पर 2 शौचालयों का उदघाटन किया। इसके अलावा उन्होंने वरुण गांधी के कार्यकाल में बने स्केलेटर, और लिफ्ट का उदघाटन किया।

उन्होंने कहा कि कम समय में रेलवे ने ये बनाकर दिया, इसके अलावा मुझे सबसे ज्यादा जो जरूरत थी वो शौचालय की वो बनाकर दिया है। इसके लिए मैं रेलवे को धन्यवाद देती हूं। स्टेशन पर पेयजल की समस्या पर उन्होंने कहा कि जल्द ही इसे दूर करा दिया जाएगा। वही बोतल बंद पानी के कारोबार पर मेनका गांधी ने कहा कि एक सप्ताह के बाद ये समस्या खत्म होगी। यहां से मेनका गांधी सीधे जिला अस्पताल पहुंच कर उन्होंने डिजिटल एक्सरे मशीन यूनिट के साथ साथ 10 एंबुलेंस को हरी झंडी दिखाई।

Anil Kapoor