पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ 10 हजार का इनामी बदमाश मुस्तकीम

punjabkesari.in Friday, Feb 23, 2018 - 12:04 PM (IST)

ग्रेटर नोएडाः ग्रेटर नोएडा में गुरुवार रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान 10 हजार के इनामी बदमाश मुस्तकीम को पुलिस की गोली लग गई और वह घायल हो गया। वहीं अन्य बदमाश मौके का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। फिलहाल पुलिस फरार बदमाश की तलाश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली की कुछ बदमाश शहर में बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। सूचना पर पुलिस ने बाइक पर सवार 2 बदमाशों को घेर लिया। खुद को घिरा देख बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। पुलिस की ओर से जवाबी फायरिंग में एक 10 हजार के इनामी बदमाश को गोली लग गई। घायल पुलिसकर्मी और बदमाश को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं अन्य बदमाश मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया।

गौरतलब है कि 18 फरवरी को दादरी थाना क्षेत्र में नशा करोबारियों के खिलाफ आवाज उठाने पर कुछ लोगों ने इब्राहिम नाम के युवक को मौत के घाट उतार दिया था। इसके बाद परिजनों ने पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया था। इसी मामले में आरोपी मुस्तकीम फरार चल रहा था, जिसको आज पुलिस ने मुठभेड़ कर गिरफ्तार कर लिया है।