दरिंदगी: 10 साल की मासूम से गैंगरेप, बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हुए तीनों आरोपी

punjabkesari.in Friday, Jun 02, 2023 - 08:57 PM (IST)

बस्ती: जिले के पैकवलिया थाना क्षेत्र में 10 वर्षीय बच्ची के साथ गैंगरेप की वारदात से हड़कंप मच गया है। गांव के ही तीन नाबालिग युवकों ने जिनकी उम्र 13 से 14 साल है गैंग रेप की वारदात को अंजाम दिया है। सभी आरोपी गैंगरेप के बाद बेहोश बच्ची को बांस के जंगल में छोड़ कर फरार हो गए। गैंगरेप की सूचना के बाद एसपी गोपाल चौधरी समेत भारी संख्या में पुलिस बल घटना स्थल पर पहुंचकर निरीक्षण किया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

PunjabKesari

बारात से वापस घर लौट रही थी बच्ची, रास्ते से आरोपियों ने किया अगवा
बता दें बीते रात गांव में शादी समारोह का आयोजन था। बच्ची भी शादी समारोह में शामिल होने गई थी। देर रात 10 वर्षीय बच्ची शादी समारोह से वापस घर जा रही थी। उसी दौरान रास्ते में तीन नाबालिगों युवकों ने उसको अगवा कर लिया और पास में बांस के जंगल में ले जाकर तीनों ने बच्ची के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। दुष्कर्म के बाद बच्ची बेहोश हो गई। तीनों आरोपी बच्ची को बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए। जब बच्ची  देर रात तक घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने तलाश शुरू कर दी। बांस के जंगल में बच्ची बेहोशी की हालत में मिली जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। बच्ची को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। बच्ची को जब होश आया तो उसने अपने साथ हुई घटना के बारे में जानकारी दी। जिन तीन युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया था उनका नाम बच्ची ने बताया। आरोपियों की पहचान होने के बाद पुलिस ने उन्हें अरेस्ट कर लिया है।

PunjabKesari

गैंगरेप के तीनों आरोपियों को अरेस्ट किया गयाः एसपी गोपाल चौधरी
एसपी गोपाल चौधरी ने बताया कि गैंगरेप के तीनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया है। तीनों आरोपी नाबालिग हैं। एफआईआर दर्ज कर ली गई है। एसपी ने कहा जिस जगह पर घटना हुई है मेरे द्वारा घटना स्थल का निरीक्षण किया गया। आगे की करवाई पुलिस द्वारा की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static