वहशी दरिंदे ने 10 साल की मासूम बच्ची से किया रेप, बदहवास हालत में छोड़कर हुआ फरार

punjabkesari.in Monday, Mar 27, 2017 - 06:08 PM (IST)

बिजनौर(दीपक कुमार): उत्तर प्रदेश में हैवानियत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। बिजनौर के धामपुर थाना क्षेत्र में भी इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घिनौनी वारदात सामने आई है। जहां एक वहशी दरिंदे ने एक 10 साल की मासूम को अगवा कर अपनी हवस का शिकार बना लिया। बदहवास हालत में बच्ची को घर के पास आरोपी छोड़कर फरार हो गया। जिसके बाद पुलिस ने संदिग्ध मानकर एक आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

बिजनौर के धामपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक 10 साल की बच्ची का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म के मामले के बाद गांव में भी सनसनी फैल गई। दरअसल गांव के बाहर ही कूड़ा करकट बीनने वाले गरीब लोगों की बस्ती है। जहां एक 10 साल की बच्ची का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पड़ोसियों द्वारा बताया जा रहा है बीती रात को पति-पत्नी और पीड़ित बच्ची सो रहे थे। इस दौरान बच्ची के रोने की आवाज आई। बच्ची की चीख सुनकर परिजन और पड़ोसी मौके पर पहुंचे। परिजनों ने देखा तो पीड़ित बच्ची घर से थोड़ी दूरी पर पड़ी थी और दर्द से कराह रही थी। परिजनों ने उससे पूछा तो बच्ची ने आपबीती बताई।

वहीं इस घटना को सुनने वालों के पैरों तले जमीन निकल गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है और बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिये भेज दिया है। उधर पुलिस ने एक आरोपी को भी हिरासत में लिया है। पुलिस बच्ची से पहचान कराने के बाद कार्रवाई की बात कर रही है।