10 वर्षीय बच्ची को अश्लील फिल्म दिखाकर किया दुष्कर्म, मासूम को सब्जी देने के लिए आरोपी ने बुलाया था घर

punjabkesari.in Monday, Feb 27, 2023 - 01:00 PM (IST)

मैनपुरी(आशीष सक्सेना): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद मैनपुरी (Mainpuri) के थाना क्षेत्र में 10 वर्षीय मासूम (Innocent) के साथ अश्लील फिल्म दिखा कर उसके साथ दुष्कर्म (Rape) जैसी घिनौनी वारदात करने का मामला प्रकाश में आया है। आरोप है कि मासूम को आरोपी ने सब्जी लेने के लिए घर पर बुलाया था। पीड़िता के परिजनों को जानकारी होने के बाद आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार (Absconding) है। फिलहाल परिजनों की तहरीर पर पुलिस (Police) ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज (FIR) कर उसकी तलाश तेज कर दी है।

मोबाइल पर अश्लील फिल्म दिखाकर मासूम के साथ किया दुष्कर्म
जानकारी के मुताबिक, मामला बेवर थाना क्षेत्र के गांव से जुड़ा है। जहां के निवासी पीड़िता के पिता ने तहरीर देते हुए बताया कि उसके पड़ोसी ने उसकी 10 वर्षीय मासूम को अपने घर पर सब्जी देने के लिए बुलाया और मासूम को अपने पास बिठाकर मोबाइल पर अश्लील फिल्म दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दे दिया। मासूम ने अपने ऊपर हुई बर्बरता की कहानी परिजनों को बताई तो परिजनों के पैरों से जमीन खिसक गई।

आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कर तलाश में जुट गई है पुलिस
घटना का पता लगते ही परिजन तुरंत आरोपी के घर पहुंचे लेकिन तब तक आरोपी मौका देख कर घर से फरार हो गया। पीड़िता के पिता ने बताया कि आरोपी रायगढ़ के छत्तीसगढ़ में अपने परिवार के साथ रहता है। वह अपना मकान बनाने के लिए 2 महीने पहले ही यहां पर आया है। जहां उसने घटना को अंजाम दे दिया। फिलहाल पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर फरार आरोपी की तलाश में जुट गई है।

क्या कहती है पुलिस?
मामले पर बेवर थाना प्रभारी प्रताप सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Content Editor

Anil Kapoor