10 साल के जुड़वा भाई-बहन ने रखा रमजान का पहला रोजा, मांगी कोरोना वायरस के खात्मे की दुआ

punjabkesari.in Monday, May 11, 2020 - 04:56 PM (IST)

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में 10 साल के जुड़वा बच्चों ने पहला रोजा रखकर कुरान मजीद का पाठ किया और नमाज पढ़कर कोरोना वायरस के खात्मे की भी दुआ मांगी। थाना सिविल लाइन भमोला आलम बाग के जुड़वा भाई-बहन रेय्यान अकरम और ज़ुनेरा अकरम ने लॉकडाउन में अपना पहला रोज़ा रखकर कोरोना वायरस के खात्मे के लिए दुआ मांगी।

PunjabKesariजानकारी मुताबिक आलम बाग में रहने वाले मुहम्मद अकरम के जुड़वा बच्चे हैं। एक का नाम रेय्यान अकरम और दूसरे का ज़ुनेरा अकरम है। इस अवसर पर बच्चों के माता-पिता और दादा-दादी ने बच्चों को हार पहनाकर मुबारकबाद दी। सभी ने बच्चों का उत्साह बढ़ाया और उनकी लम्बी आयु की दुआ मांगी।

PunjabKesariरेय्यान और ज़ुनेरा के माता-पिता का कहना है कि वैसे तो हम चाहते थे कि हमारे जुड़वां बच्चों के पहले रोज़े में 400-500 रोज़दारों का रोज़ा इफ्तार करवाएं और एक बड़ा कार्यक्रम करें, लेकिन कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण हम किसी को नहीं बुला पाए। इसलिए हमने घर पर ही बच्चों का पहला रोज़ा रखवाया, लेकिन हमें खुशी है कि हमारे बच्चों ने पहला रोज़ा रखा और कोरोना वायरस के खात्में के लिए भी दुआ की। हम अल्लाह से दुआ करते हैं कि जल्द से जल्द कोरोना वायरस का खात्मा हो, जिससे जीवन सामान्य हो सके और हमारे बच्चों का पहला रोज़ा अल्लाह स्वीकार करे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static