पुलिस को बड़ी सफलता, 11 दिन पहले साबुन से लदे लापता को ट्रक को किया बरामद

punjabkesari.in Tuesday, Apr 26, 2022 - 05:55 PM (IST)

हमीरपुर: जिले की हिंदुस्तान लीवर फैक्ट्री से 11 दिन पहले साबुन लोड कर बिहार के लिए निकले लापता ट्रक मामले में पुलिस ने ट्रक को माल सहित चार अभियुक्तों के गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया अभियुक्त माल बेचने की फिराक में थे इससे पहले ही आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस के मुताबिक माल की कीमत लगभग 62 लाख 55 हजार रुपए बताई जा रही है।  पकड़े गए अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

PunjabKesari

बता दें कि मामला हमीरपुर जिले के सुमेरपुर थाना क्षेत्र में चलने वाली हिंदुस्तान लीवर फैक्ट्री का है बीते 15 अप्रैल को फैक्ट्री से 1915 गत्ते साबुन एक ट्रक में भरकर बिहार के हाजीपुर को भेजा गया था। डिलीवरी डेट निकलने पर जब ट्रक हाजीपुर नहीं पहुंचा तो जांच पड़ताल में पता चला कि ट्रक माल सहित कहीं गुम हो गया है।  ब्रांच मैनेजर की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू की।

PunjabKesari

पुलिस ने बताया कि हमीरपुर से फैक्ट्री से सामान भरकर निकला  था। जिसका नम्बर UP 79 T 1392 है। काफी छानबीन के बाद पुलिस ने कुरारा थाना क्षेत्र के पतारा गांव के मोड़ के पास से ट्रक को बरामद कर लिया है। इस मामले में 3 आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया आरोपी जालसाजी कर फैक्ट्री का माल बेचने की फिराक में इस से पहले ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static