मुजफ्फरनगर में आज मिले 12 कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Friday, May 29, 2020 - 03:46 PM (IST)

मुजफ्फरनगरः उत्तर प्रदेश में खतरनाक कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से बढ़ता जा रहा है। प्रदेश के सभी जनपदों को इसने अपनी जद में ले लिया है। वहीं प्रदेश के मुजफ्फरनगर की जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी ने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से जानकारी देते हुए बताया कि आज 134 लोगों की मेडिकल रिपोर्ट आई है। जिनमें 12 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

इसके साथ ही जनपद में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 47 पर पहुंच गई है। इसमें सबसे चिंताजनक बात ये है कि आज जो 12 कोरोना संक्रमित मिले है,उनमें से 11 उस महिला से सम्बंधित है जिस महिला की दो दिन पहले मृत्यु हो गयी है।

गौरतलब है कि मुजफ्फरनगर शहर में रामपुरम के पास बीते दिनों एक महिला की मौत हो गयी थी। जो जिले में कोरोना से पहली मौत थी, लेकिन जिला प्रशासन ने महिला की कोरोना से मौत से इनकार किया था। मौत का कारण किडनी खराब होना बताया गया था। वहीं महिला का पुत्र विकास भवन में नौकरी करता है और वो लगातार विकास भवन भी आ रहा था। मृतक महिला के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद उससे जुड़े सभी लोगों के सैंपल ले लिए गए। जिनमें ये 11 पॉजिटिव मिले हैं। इसके अलावा एक प्रवासी मजदूर है। मामले की जानकारी अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व आलोक कुमार ने विस्तार से दी है।

 

 

 

Author

Moulshree Tripathi