गन प्वाइंट पर किराना व्यवसायी से 12 लाख की लूट: रकम लेकर बैंक जाते समय नकाबपोश बदमाशों ने की वारदात

punjabkesari.in Monday, Jan 23, 2023 - 09:03 PM (IST)

बहराइच: उत्तर प्रदेश की बहराइच जिले के पयागपुर क्षेत्र में सोमवार को सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां हथियारबंद बदमाशों ने नकदी जमा करने बैंक जा रहे एक किराना व्यवसायी से 11 लाख 90 हजार रुपए लूट लिए और विरोध करने पर बंदूक की बट से हमलाकर उसे घायल कर दिया। सूचना पर पहुंची पयागपुर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- शादी के लिए राजी नहीं हुए घरवाले तो प्रेमी युगल ने प्यार का यूं किया खौफनाक अंत, 3 साल से चल रहा था अफेयर


अपर पुलिस अधीक्षक कुंवर ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि पयागपुर थाना क्षेत्र के भूपगंज बाजार के थोक किराना व्यवसायी मुरारी लाल अग्रवाल का बेटा गौरव अग्रवाल आज 11 लाख 90 हजार रुपये लेकर साइकिल से सेंट्रल बैंक जा रहा था। सिंह ने बताया कि रास्ते में रेलवे मार्ग पर मोटरसाइकिल सवार दो लोगों ने पिस्टल से आतंकित कर उसे रोक लिया और उसकी बट से सिर पर वार कर घायल कर दिया तथा लुटेरे नकदी भरा थैला छीनकर भाग गये।

यह भी पढ़ें- UP News: पुलिस Encounter में युवक की हुई हत्या, 3 दरोगा समेत 12 पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज


उन्होंने बताया कि पुलिस ने तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि जिले को जोड़ने वाले सभी मार्गों पर नाकेबंदी कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी गयी है। उन्होंने बताया कि घायल व्यवसायी को अस्पताल में भर्ती कर उसका इलाज कराया गया है। इस बीच, वारदात से नाराज व्यापारियों ने बाजार बंद करवाकर अपना विरोध दर्ज कराया।

Content Writer

Mamta Yadav