12 वर्षीय किशोरी के साथ मक्के के खेत में सामूहिक बलात्कार, 6 आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

punjabkesari.in Saturday, Aug 27, 2022 - 02:01 PM (IST)

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के जनपद मैनपुरी में महिलाओं और किशोरियों के साथ अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है सरकार के तमाम प्रयासों के बाद भी महिलाओं और किशोरियों से आपराधिक प्रवृत्ति के लोग बलात्कार जैसी घिनौनी वारदातों को अंजाम देने से नहीं चूक रहे। ऐसे ही मामले में 12 वर्षीय किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला निकल कर सामने आया आरोप है कि लड़की को बीती रात आरोपी घर से उठाकर पास के मक्के के खेत में ले गए उसके साथ सामूहिक बलात्कार जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर 6 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

मामला किशनी थाना क्षेत्र के गांव से जुड़ा है। जहां के निवासी पीड़िता के चाचा ने थाने पर तहरीर देकर आरोप लगाते हुए बताया मेरी भतीजी के घर पर कोई ना होने पर वह घर पर अकेली थी जिसे बीती रात 8 बजे गांव के ही आरोपी घर से जबरिया उठाकर पास के मक्के के खेत में ले गए वहां उसके छेड़छाड़ कर बारी बारी से सामूहिक दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता को घर पर ना मिलने पर परिजनों ने आसपास तलाश किया तो पीड़िता लहूलुहान स्थिति में बेहोशी की हालत में मक्के के खेत में पड़ी मिली। खेत के पास खड़े कुछ आरोपियों से जानकारी करने पर आरोपी गालियां धमकियां देते हुए मौके से फरार हो गए। पीड़िता को बेहोशी की हालत में किशनी थाने लाये जहां से उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। जहां अस्पताल में पीड़िता का इलाज किया जा रहा है।

आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
मामले की गंभीरता को देखते हुए किशनी पुलिस ने पीड़िता के चाचा की तहरीर के आधार पर गांव के अनुज पुत्र रामदीन,  सनोज पुत्र जबर सिंह, विनय पुत्र महेश चंद्र, मोनू पुत्र रामवीर, अनिल पुत्र श्रीराम, पुष्पेंद्र पुत्र जगदीश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की गंभीरता से जांच शुरू कर दी है।

क्या कहती है पुलिस
मामले पर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित ने बताया परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर दिया गया है बालिका का मेडिकल कराया गया है 164 कराया जा रहा है। एक आरोपी को हिरासत में लिया जा चुका है आगे की तलाश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static