मेरठ से सामने आया खौफनाक वीडियो, पहले 12वीं के छात्र को अगवा कर जमकर पीटा और फिर चेहरे पर किया पेशाब

punjabkesari.in Monday, Nov 27, 2023 - 08:36 AM (IST)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां 7 युवकों ने 12वीं कक्षा के एक छात्र को पहले जमकर पीटा और फिर उसके चेहरे पर पेशाब कर दिया। मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस में मामला दर्ज किया गया और एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। वीडियो में लोगों को शराब पीते और पीड़ित को पीटते हुए देखा जा सकता है और फिर एक व्यक्ति ने उस पर पेशाब कर दिया। वीडियो में पीड़ित को उनसे अपने अपमान को रिकॉर्ड ना करने की गुहार लगाते हुए सुना जा सकता है। पीड़ित युवक के परिवार ने आरोप लगाया है कि हमलावरों में उसके दो दोस्त भी शामिल थे।

जानिए, क्या कहना है पीड़ित युवक के पिता का?
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, घटना 13 नवंबर की है। बिजली विभाग में लाइनमैन के रूप में काम करने वाले पीड़ित युवक के पिता ने कहा, "मेरा बेटा सदमे में है। पीड़ित ने शुरू में पेशाब के बारे में अपने परिवार को नहीं बताया था। युवक के पिता ने कहा कि जब इन लोगों ने उसे रोका वह इस दिन (दिवाली के मौके पर) अपनी मौसी से मिलने जा रहा था। युवक उसे एक सुनसान जगह पर ले गए और उसकी पिटाई की। फिर उन्होंने उस पर पेशाब किया। पीड़िता के पिता ने कहा कि उन्होंने उसे इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

7 आरोपियों में से 4 की कर ली गई है पहचान: पीड़ित के पिता
बताया जा रहा है कि उस रात लड़के के वापस न लौटने पर परिवार चिंतित हो गया था। वह अगली सुबह घायल और त्रस्त होकर आया, लेकिन उन्हें केवल इतना बताया कि उसे पीटा गया था। कुछ दिन बाद वीडियो सामने आने पर परिजनों को सच का पता लगा। उसके पिता ने कहा कि 4 लोगों की पहचान कर ली गई है और वे जाने-माने गुंडे हैं जो जेल जा चुके हैं। 7 लोगों के खिलाफ प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज की गई है, जिनमें से 4 की पहचान कर ली गई है। एक अधिकारी ने कहा कि मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। लड़ाई का कारण अभी पता नहीं चल पाया है। परिवार पहले जागृति विहार इलाके में रहता था, जहां लड़का कुछ लोगों के संपर्क में आया। 7 आरोपियों में से 2 उसके दोस्त थे और बाकी 2 परिचित थे।

Content Editor

Anil Kapoor