गर्लफ्रेंड का शौक पूरा करने को 12वीं का टॉपर छात्र बना लुटेरा

punjabkesari.in Sunday, Dec 29, 2019 - 09:58 AM (IST)

मेरठः प्यार अंधा होता है यह सबने सुना है, मगर प्यार में लुटेरे भी बन जाते हैं यह पहली बार सुनेंगे। ऐसा ही एक मामला सामने आया है मेरठ शहर का जहां गर्लफ्रेंड के शौक पूरे करने के लिए छात्र लुटेरे बन गए। यहां तक की उनमें से एक लुटेरा 12 वीं का टॉपर भी है। पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर गैंग का भंडाफोड़ कर दिया है।

SSP अजय साहनी, SP सिटी डॉ. एएन सिंह ने पुलिस लाइन में प्रेसवार्ता कर गैंग के चार बदमाश दीपांशु नागर,ओम शर्मा, हनी देवांश मलिक को मीडिया के सामने पेश किया।  दर्जनों वारदातों को अंजाम दे चुके गिरोह से तीन तमंचे, एक चाकू भी बरामद हुआ है।

SSP ने बताया कि यह नया गैंग है, जो कि शहर में डेढ़ महीने से लगातार लूटपाट कर रहा था। आरोपियों ने लूट की 12 वारदातों को कबूला है। सभी आरोपी छात्र हैं गर्लफ्रेंड के शौक पूरा करने के लिये शहर में लूट कर रहे थे। इस गिरोह के टारगेट पर शराब पीकर जाते युवक, अकेला व्यक्ति, बुजुर्ग व्यक्ति और रात में अकेले जाते युवक होते थे। 

यह गिरोह बहचौला से लुटी हुई कार से मवाना में वारदात को करने देने जा रहा था। साइबर सेल प्रभारी सुभाष अत्री और एसओ इंचौली वरुण शर्मा की टीम ने मुखबिर की सूचना पर बहचौला के पास घेराबंदी कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि गिरोह का सरगना दीपांशु नागर है, जो कि इंटर में टॉपर्स रहा है। गणित में उसके 98 प्रतिशत नंबर आए थे। वह कंपीटीशन की तैयारी में लगा था। ओम शर्मा 12वीं कर चुका है। फिलहाल एक कंपनी में जॉब करता है। हनी पढ़ाई के साथ एक वाटर सप्लाई की कंपनी में काम करता है। दीपांशु मलिक भी 12 का छात्र बताया गया।

Tamanna Bhardwaj