Etawah: मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने 13 बदमाशों को किया गिरफ्तार, एक को लगी गोली.... 35 लाख का चोरी किया सामान बरामद

punjabkesari.in Sunday, Apr 02, 2023 - 01:01 PM (IST)

इटावा(अरवीन कुमार): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में इटावा (Etawah) जिले के भरथना इलाके में बहारपुरा नहर पुल के पास पुलिस (Police) और बुलेरो सवार बदमाशों (Crook) में आज तड़के हुई जोरदार मुठभेड़ (Encounter) में 13 बदमाश गिरफ्तार (Arrested) किए गए। बदमाशों (Crook) और पुलिस (Police) के बीच हुई फायरिंग में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया है।

PunjabKesari

एक बदमाश गोली लगने से हुआ घायलऔर उसके 12 अन्य साथी किए गए गिरफ्तार
इटावा के पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सत्यपाल सिंह ने मुठभेड़ की पुष्टि करते हुए बताया कि भरथना इलाके में बदमाशों के होने की सूचना मिलने के बाद फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस और भरथना पुलिस को संयुक्त रूप से अपराध शाखा के साथ में सक्रिय किया गया जिसके बाद घेराबंदी की गई। पुलिस की बाहरपुरा के पास बदमाशों से जोरदार मुठभेड़ हुई है इसमें एक बदमाश गोली लगने से घायल हुआ है और उसके 12 अन्य साथी गिरफ्तार किए गए हैं। बदमाशों के कब्जे से दो ट्रक और एक बोलेरो बरामद की गई है। ट्रक से बरामद सामान जल जीवन मिशन से जुड़ा हुआ है, जिसको मार्च माह के शुरुआत में जल जीवन मिशन के याड से चोरी कर लिया गया था। बदमाशों के कब्जे से करीब 35 लाख का सामान, दो तमंचा और जिंदा कारतूस भी बरामद हुए हैं।

PunjabKesari

पुलिस की गोली से घायल होने वाले बदमाश का नाम है इमरान
आपको बता दें कि पुलिस की गोली से घायल होने वाले बदमाश का नाम इमरान है, जो नगला जहानू, थाना जेवर ,जनपद गौतमबुध नगर का रहने वाला है। इमरान को उपचार के लिए मुख्यालय के डॉक्टर भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती करा दिया गया है। जहां डॉक्टरों की टीम उसका सघनता से इलाज करने में जुटी हुई है।

PunjabKesari

पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान इन बदमाशों को किया गिरफ्तार
मुठभेड़ की पुष्टि करते हुए एसपी ने बताया कि इसके अलावा जैनुद्दीन पुत्र अली हसन, जावेद पुत्र मोश अली ,अबु बकर पुत्र अमीन खां,इनसर अली पुत्र नसरू ,अतीक पुत्र उमर खां, फईमुद्दीन पुत्र अली हसन, मुब्बारिक पुत्र जहीर,शफीक पुत्र रमजान, सलीमुद्दीन पुत्र मेहरूउद्दीन,ईस्ताक पुत्र फजरुद्दीन समस्त निवासीगण नगला जहानू , थाना जेवर, जनपद गौतमबुद्धनगर व अय्यूब खांन पुत्र रहमत ,निवासी गरजपुर थाना नूह जनपद मेवात हरियाणा, मुनफेद पुत्र अली मोहम्मद निवासी बाजड थाना नूह जिला मेवात हरियाणा को गिरफ्तार किया गया है। इटावा में बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ों का सिलसिला लगातार बदस्तूर जारी है। पहली पुलिस मुठभेड़ बसरेहर थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुई, वहीं दूसरी मुठभेड़ बकेवर इलाके में और अब तीसरी मुठभेड़ भरथना थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static