क्लास में फेल होने पर 13 साल के युवक ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा- ''स्कूल में शिक्षकों द्वारा किया जा रहा था ''अपमानित''''

punjabkesari.in Sunday, Apr 02, 2023 - 11:23 AM (IST)

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां पर कक्षा सात की परीक्षा (Exam) में फेल होने के बाद 13 वर्षीय एक लड़के (Youth) ने कथित तौर पर फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना रोजा थाना क्षेत्र के अतसलिया गांव (Village) की है।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें: यूपी में बारिश और ओलों ने मचाई तबाही, CM Yogi के इस आदेश से फसल नुकसान से परेशान किसानों को मिलेगी बड़ी राहत

सुसाइट नोट में लिखा- 'शिक्षकों द्वारा किया जा रहा था अपमानित'
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक लड़के ने एक सुसाइड नोट में कहा कि जिस निजी स्कूल में वह जाता था, उसके शिक्षकों द्वारा उसे "अपमानित" किया जा रहा था। युवक ने आगे लिखा है कि उसके माता-पिता ने उसके संघर्षों के बावजूद उसे पढ़ाई जारी रखने के लिए मजबूर किया था।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें: Umesh Pal Murder Case: STF ने माफिया अतीक के बहनोई को मेरठ से किया गिरफ्तार...शूटरों की मदद करता था अखलाक

माता-पिता का आरोप, शिक्षक अतिरिक्त ट्यूशन क्लास लेने का मृतक पर बना रहा था दबाव 
वहीं मृतक युवक के माता-पिता का आरोप है कि स्कूल का एक शिक्षक उस पर अतिरिक्त ट्यूशन क्लास लेने का दबाव बना रहा था और पासिंग मार्क्स के बदले में 5,000 रुपये की मांग कर रहा था। एसएचओ रोजा के. बी. सिंह ने कहा कि कोई गड़बड़ी के संकेत नहीं हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static