अलीगढ़: 13 वर्षीय बच्चे को अगवाकर मांगी फिरौती, रकम न मिलने पर की हत्या

punjabkesari.in Wednesday, Oct 02, 2019 - 11:39 AM (IST)

अलीगढ़ः उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भले ही यूपी में हो रहे जुर्म को कम करने की लगातार कोशिश कर रही हो, लेकिन बदमाश अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। वह खुलेआम आपराधिक घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस व्यवस्था को चुनौती देते नजर आ रहे हैं। ताजा मामला अलीगढ़ का है। यहां कारोबारी के इकलौते बेटे का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी गई। आरोपितों ने शव को गभाना क्षेत्र के बीरिया-खीरिया गांव के जंगलों में फेंक दिया।

पुलिस के अनुसार कुंजलपुर निवासी हरिशचंद्र अग्रवाल दस्ताने बनाने का कारोबार करते हैं। उनका बेटा युग कक्षा 7 में पढ़ता था। परिजनों के मुताबिक मंगलवार सुबह युग दुकान से पूजा का सामान लेने गया था। काफी देर तक घर न लौटने पर उसकी तलाश शुरु की गई। दोपहर को उनके मोबाइल पर अनजान नंबर से कॉल आया। कॉलर ने कहा कि अगर बेटे की सलामती चाहते हो तो 10 लाख रुपये लेकर दिल्ली आ जाना। पीड़ित परिजनों ने इसकी पुलिस को दी। थाना देहलीगेट इंस्पेक्टर इंद्रेश पाल सिंह टीम के साथ कुंजलपुर पहुंचे।

पड़ोसी युवकों ने ही दिया घटना को अंजाम 
पुलिस ने गली में आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो उसमें बाइक सवार युवक युग को ले जाते हुए दिखाई दिए। इसके बाद पुलिस युग की तलाश में जुट गई। देर रात पुलिस को महरावल स्थित वीरगढ़ी में रेलवे लाइन के पास एक बालक का शव पड़े होने की जानकारी मिली। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो परिजनों ने उसकी शिनाख्त युग के रूप की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फोन ट्रेस किए जाने पर पता चला कि अपहर्ता कोई और नहीं बल्कि पड़ोस के ही गगन और कल्लू हैं। फिलहाल पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है।

Deepika Rajput