13 वर्षीय बच्ची को घर में अकेला पाकर नौकर ने कर दिया ऐसा गंदा काम, उड़े सबके होश

punjabkesari.in Wednesday, Feb 21, 2018 - 05:06 PM (IST)

इलाहाबादः उत्तर प्रदेश में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। आए दिन बेखौफ बदमाश रेप की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला इलाहाबाद जिले का है। जहां एक सातवीं कक्षा की छात्रा को 55 साल के नौकर ने अपनी हवस का शिकार बना डाला।

जानकारी के मुताबिक मामला खुल्दाबाद के बेनीगंज इलाके का है। यहां के निवासी रामअधार गौशाला चलाते हैं। इस गौशाला में मंझनपुर कौशांबी का रहने वाला जनार्दन (55) कई सालों से घरेलू नौकर के तौर पर काम करता था। जनार्दन घर पर साफ सफाई और जानवरों का कामकाज देखता था। घरेलू नौकर होने के कारण रामअधार घर को नौकर के सहारे छोड़ कर चला जाया करता था।

वहीं मंगलवार को रामअधार अपनी पत्नी के साथ किसी रिश्तेदार के घर पर गया था। घर पर कोई नहीं था। वहीं शाम को 13 वर्षीय बच्ची कोंचिग से घर लौटी तो उसे घर में अकेला पाकर नौकर ने उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। बच्ची की चीख पुकार सुन कर पड़ोसी दौड़े चले आए। पड़ोसियों ने बच्ची को देखा तो वह दंग रह गए। तभी पड़ोसियों ने नौकर की जमकर पिटाई की और इसकी सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने छात्रा का मेडिकल परिक्षण करवाया। साथ ही नौकर के विरुद्ध रेप व पॉक्सो एक्ट की धारा के तहत रिपोर्ट दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।