13 साल की नाबालिग को 3 दरिंदों ने बनाया हवस का शिकार,  FIR दर्ज करने के बजाए टरकाती रही UP पुलिस

punjabkesari.in Friday, Jul 19, 2019 - 10:51 AM (IST)

लखनऊः- उत्तर प्रदेश में महिलाओं के प्रति अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है, जहां एक तरफ यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ की बात करते हैं तो वहीं दूसरी तरफ प्रदेश में मासूम बच्चियों से रेप जैसी घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला बाराबंकी का है। यहां हवस के दरिंदों ने 13 साल की नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बनाया है।

मामला जिले के मसौली इलाके का है। यहां बीती 13 जुलाई को किराने की दुकान पर जा रही नाबालिग बच्ची को गांव के ही 3  युवकों ने रास्ते में दबोच लिया और पास के खाली पड़े पॉवरलूम में ले जाकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। इस घटना के बाद पीड़िता और उसके परिजनों ने स्थानीय पुलिस चौकी पहुंच कर मामले की शिकायत की, लेकिन आरोपियों पर कार्रवाई तो दूर पीड़िता की सुनवाई तक नहीं हुई। जिसके बाद पीड़िता को लेकर परिजन मसौली थाने पहुंचे, लेकिन वहां भी उनकी एफआईआर दर्ज करने के बदले उन्हें वापस लौटा दिया गया।

मामला मीडिया के संज्ञान में आने के बाद मसौली थाने की पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला तो दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। वहीं आलाधिकारी एफआईआर में देरी के लिए पीड़िता के परिजनों को ही जिम्मेदार ठहरा रहे है। खैर अब देखना होगा कि पीड़िता को न्याय मिलता है या नहीं।

 

Ruby