रिटायर्ड इंस्पेक्टर के मकान में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 13 युवक-युवतियां गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Oct 30, 2019 - 02:45 PM (IST)

बरेली: उत्तर प्रदेश में मानों गलत और अवैध काम करने की होड़ लगी हुई हो, हर दिन कोई न कोई बड़ा काम और कोई प्रतिष्ठित या बड़े व्यक्ति का नाम जरूर होता है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के बरेली में सामने आया है, जहां पुलिस ने एक पुलिस विभाग से रिटायर्ड इंस्पेक्टर की बिल्डिंग में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश  किया है। जहां मौके वारदात पर पुलिस ने 8 युवक और 5 युवतियों को गिरफ्तार किया। बताया जा रहा है कि यह युवतियां तीन दिल्ली, एक असम, एक नैनिताल की और पुरुष स्थानीय हैं।      

बता दें कि पुलिस को बहुत पहले से ही एक मसाज पार्लर में देह व्यापार को चलाने की सूचना मिल रही थी। फिर मंगलवार रात सीओ पीपी सिंह और पुलिस को साथ लेकर इज्जतनगर के पीलीभीत बाइपास स्थित फीनिक्स मॉल के सामने राजरानी टावर में दा हीलिंग टच स्पा में छापा मारा तो पुलिस ने वहां से 8 युवक को 5 युवतियों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पाया। जहां पर मसाज पार्लर की आड़ में देह व्यापार चलाया जा रहा था।

 

पुलिस ने मौके वारदात पर पकड़े गए युवक और युवतियों के साथ-साथ बिल्डिंग के मालिक और कर्मचारियों सहित अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि बिल्डिंग मालिक और कर्मचारियों सहित अन्य आरोपियों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत मामला थाना में दर्ज कर लिया है। 

Ajay kumar