स्कूल से सस्पेंड किए जाने पर 14 साल के नाबालिक ने लगाई फांसी, फिर मच गया हाहाकार

punjabkesari.in Monday, Aug 01, 2022 - 07:04 PM (IST)

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में उस वक्त हाहाकार मच गई जब 14 वर्षीय नाबालिक ने खुदकुशी कर ली। उसके पास से एक सुसाइड नोट भी मिला, जिसमें लिखा था ’आई किल माय सेल्फ, नो वन इज रिस्पॉन्सिबल’।

PunjabKesari

ताजा मामला जिले के केंद्रीय विद्यालय बीएचयू का है। यहां 14 वर्षीय मयंक यादव कक्षा नौ का छात्र था। एक दिन प्रिंसिपल ने मयंक से क्लास में मोबाइल पकड़ा था। फिर काफी डांट भी लगाई और एक सप्ताह के लिए क्लास से सस्पेंड कर दिया था। साथ ही पैरेंट टीचर मीटिंग में मयंक के पिता को काफी बुरा भला कहा था। इस बात को लेकर वह काफी दुखी हो गया था। दुखी होकर उसने खुद को फांसी लगा ली। उसके पास से एक सुसाइड नोट भी मिला, जिसमें लिखा था ’आई किल माय सेल्फ, नो वन इज रिस्पॉन्सिबल’।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि जब मयंक के पास से मोबाइल पकड़ा गया, तब वह एक वीडियो बना रहा था। ऐसे में यह पता नहीं चल सका है कि वह किस चीज का वीडियो बना रहा था। जब इस बारे में स्कूल प्रशासन से बात की गई तो वे इस वीडियो को लेकर किसी तरह की जानकारी नहीं दे रहे हैं।

PunjabKesari

परिजन ने मयंक की मौत का जिम्मेदार स्कूल प्रशासन को ठहराया है। उनके अनुसार, मानसिक रूप से स्कूल ने मयंक को काफी परेशान कर दिया था, इस कारण ही वह ऐसा कदम उठाने में मजबूर हुआ है। बता दें कि फिलहाल स्कूल प्रशासन इस मामले में कुछ कहने को तैयार नहीं है। प्रिंसिपल भी कोई फोन कॉल रिसीव नहीं कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static