जौनपुर में स्कूली बच्चों से भरी वैन पलटने से 15 बच्चे घायल, 5 गंभीर घायल

punjabkesari.in Friday, Apr 08, 2022 - 12:03 PM (IST)

जौनपुर: यूपी के जौनपुर में बच्‍चों से भरी एक स्‍कूली वैन पलटने से हादसा हो गया है। जहां इस हादसे के दौरान स्‍कूल वैन में सवार रहे 15 बच्चों में से पांच छात्र बुरी तरह से घायल हो गए। हादसे के बाद ग्रामीणों की मदद से एंबुलेंस से घायल बच्चों को चोरसंड सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया जहां बच्‍चों का समय से इलाज शुरू कराया गया।

बता दें कि गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के राजेपुर स्थित टीडीएमसी पब्लिक स्कूल की एक वैन शुक्रवार की सुबह साढ़े सात बजे धर्मापुर क्षेत्र में अनियंत्रित होने के बाद सड़क के किनारे बुरी तरह से पलट गई। स्‍थानीय लोगों के अनुसार स्‍कूली वैन सुबह करीब साढ़े 7 बजे धर्मापुर के करीब पहुंची पहुंची ही थी कि अनियंत्रित होकर अचानक पलट गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार स्कूल वैन में दो शिक्षिकाएं भी बैठी थीं। चालक वाहन चलाते समय मोबाइल पर लगातार बात कर रहा था और वैन की गति भी सामान्‍य से काफी तेज थी। 

हादसे की जानकारी होने के बाद मौके पर थाना पुलिस की टीम भी पहुंची और हादसे की जानकारी लेने के साथ ही बच्‍चों को अस्‍पताल में भर्ती भी कराया। वहीं अस्‍पताल में बच्‍चों की चीख पुकार भी काफी देर तक मची रही। इस हादसे के बाद से अभिभावकों में काफी आक्रोश है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static