15 साल की किशोरी ने दिया बच्चे को जन्म, पिता का नाम सुन उड़ जाएंगे होश

punjabkesari.in Sunday, Sep 17, 2017 - 11:54 AM (IST)

कन्नौजः यूपी के कन्नौज में रिश्तों को तार-तार करता हुआ शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां एक नाबालिग मां बन गई। जब डॉक्टरों ने लड़की से बच्चे के बाप का नाम पूछा तो उसका नाम सुनते ही सब दंग रह गए। दरअसल नाबालिग को मां बनाने वाला कोई दूसरा नहीं बल्कि उसका सगा बाप ही है। जो अस्पताल में बच्ची को छोड़कर फरार हो गया। फिलहाल पुलिस उसकी तलाश में दबिश दे रही है।

बाप करता था बेटी का रेप
जानकारी के मुताबिक किशोरी मां की मौत के बात घर में पिता व छोटी बहन के साथ रहती थी। पिता पेशे से बढ़ईगिरी का काम करता है। छोटी बहन कक्षा 2 में पढ़ रही है जो स्कूल चली जाती थी यह घर पर अकेली ही रहती थी। इस दौरान बाप ने अपनी बेटी को हवस का शिकार बना डाला।

किशोरी ने दिया 7 महीने में बच्ची को जन्म
वहीं नाबालिग ने जिस बच्चे को जन्म दिया है वो 7 माह का गर्भ होने की वजह से गंभीर है। इस मामले में आशा ज्योति केन्द्र की महिलाओं ने मां और बच्चे दोनों की ही देखरेख का जिम्मा अपने ऊपर उठाया है। आशा ज्योति केन्द्र की महिलाओं का कहना है कि जब बाप ही हैवान बन जाए तो बच्ची की रक्षा कौन करेगा।

जिला अस्पताल दे रहा हर संभव सुविधाएं
बाल संरक्षण अधिकारी विजय कुमार राठौर का कहना है कि किशोर के पूर्ण स्वस्थ्य होने के बाद बाल कल्याण समिति शोषण करने वाले शख्स के खिलाफ कानूनी कार्रवाई और पीड़िता व उसके बच्चे को संरक्षण के लिए किसी कार्रवाई के बारे में फैसला करेगी। इस मामले में मुख्य चिकित्साधिकारी ने मां और बच्चे दोनों की देखरेख के लिए जिला अस्पताल में अच्छी सुविधाएं दिए जाने के निर्देश दिए हैं।