पुलिस लाइन में दीक्षा समारोह का आयोजन, 159 नए रिक्रूट आरक्षियों को दिलाई शपथ

punjabkesari.in Wednesday, Jan 05, 2022 - 04:46 PM (IST)

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के जनपद मैनपुरी में ट्रेनिंग कर रहे 159 नए रंगरूट पुलिसकर्मियों को शपथ दिलाने के लिए दीक्षा समारोह का आयोजन किया गया। यह कार्यक्रम अपर पुलिस अधीक्षक मधुबन कुमार के नेतृत्व में आयोजन किया गया, जिसमें आईजी नचिकेता झा मुख्य अतिथि के रुप में शिरकत करने पहुंचे।
PunjabKesari
 उपस्थित पुलिस के आला अधिकारियों ने मुख्य अतिथि का परेड ग्राउंड में सलामी दी तो वही पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार राय और जिलाधिकारी अविनाश कृष्ण ने मुख्य अतिथि को प्रतीक चिन्ह भेंट कर उनका भव्य स्वागत भी किया।
PunjabKesari
वही, नए रंगरूट आरक्षी होने ग्राउंड में परेड कर मुख्य अतिथि को सलामी देते हुए अपने करतब दिखाए और मुख्य अतिथि ने शिक्षा और दीक्षा में अब्बल नंबर आने वाले 15 अरक्षियों को प्रतीक चिन्ह के साथ-साथ प्रमाण पत्र देते हुए पुरस्कृत किया तो वही ग्राउंड में मौजूद नए रिक्रूट पुलिसकर्मियों को दीक्षा दी।
PunjabKesari
इस दौरान उन्होंने कहा कि पुलिस को तीन कर्तव्यों का पालन दृढ़ संकल्प लेते हुए करना है वह तीन कर्तव्य आखिर है कौन से आइये हम आपको सुनवा रहे हैं। इस सूट वाइट के माध्यम से तो वही मौके पर मौजूद जिला अधिकारी अविनाश कृष्ण ने भी प्रतीक चिन्ह भेंट कर प्रमाण पत्र दिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static