पुलिस लाइन में दीक्षा समारोह का आयोजन, 159 नए रिक्रूट आरक्षियों को दिलाई शपथ

punjabkesari.in Wednesday, Jan 05, 2022 - 04:46 PM (IST)

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के जनपद मैनपुरी में ट्रेनिंग कर रहे 159 नए रंगरूट पुलिसकर्मियों को शपथ दिलाने के लिए दीक्षा समारोह का आयोजन किया गया। यह कार्यक्रम अपर पुलिस अधीक्षक मधुबन कुमार के नेतृत्व में आयोजन किया गया, जिसमें आईजी नचिकेता झा मुख्य अतिथि के रुप में शिरकत करने पहुंचे।

 उपस्थित पुलिस के आला अधिकारियों ने मुख्य अतिथि का परेड ग्राउंड में सलामी दी तो वही पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार राय और जिलाधिकारी अविनाश कृष्ण ने मुख्य अतिथि को प्रतीक चिन्ह भेंट कर उनका भव्य स्वागत भी किया।

वही, नए रंगरूट आरक्षी होने ग्राउंड में परेड कर मुख्य अतिथि को सलामी देते हुए अपने करतब दिखाए और मुख्य अतिथि ने शिक्षा और दीक्षा में अब्बल नंबर आने वाले 15 अरक्षियों को प्रतीक चिन्ह के साथ-साथ प्रमाण पत्र देते हुए पुरस्कृत किया तो वही ग्राउंड में मौजूद नए रिक्रूट पुलिसकर्मियों को दीक्षा दी।

इस दौरान उन्होंने कहा कि पुलिस को तीन कर्तव्यों का पालन दृढ़ संकल्प लेते हुए करना है वह तीन कर्तव्य आखिर है कौन से आइये हम आपको सुनवा रहे हैं। इस सूट वाइट के माध्यम से तो वही मौके पर मौजूद जिला अधिकारी अविनाश कृष्ण ने भी प्रतीक चिन्ह भेंट कर प्रमाण पत्र दिए।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj