हैवानियत की इन्तहाः सिरफिरे युवक ने मंदिर से लौट रही युवती पर चाकूओं से किए 16 वार

punjabkesari.in Monday, Mar 19, 2018 - 01:58 PM (IST)

उन्नावः उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने मंदिर से लौट कर आ रही युवती पर चाकू से 16 वार किए। खून से लथपथ युवती को देखकर मंदिर में अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में लोगों इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवती को सीएचसी में भर्ती कराया। युवती की हालत गंभीर देखकर डॉक्टरों ने उसे लखनऊ अस्पताल रेफर कर दिया। यहां डॉक्टरों ने युवती की हालत गंभीर बताई है।

जानकारी के मुताबिक मामला उन्नाव के बांगरमऊ के फत्तेपुर खालसा गांव का है। यहां मंदिर से लौट रही रजनी को सोमवार एक युवक ने पहले तो लात-घूसों से मारा और उसके बाद भी उसका मन नहीं भरा तो उसने चाकू से गोद-गोद कर युवती को घायल कर दिया। वारदात को अंजाम देकर युवक फरार हो गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। साथ ही पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही है।

इस मामले में सीओ सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह का कहना है कि युवती के गांव के ही युवक ने इस वारादात को अंजाम दिया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही उन्होंने कहा कि टीमें गठित कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। 


 

Punjab Kesari