14 साल की किशोरी से 16 साल के नाबालिग ने किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Apr 07, 2021 - 02:43 PM (IST)

नोएडा: जनपद गौतम बुद्ध नगर में थाना एक्सप्रेस-वे क्षेत्र के 128 सेक्टर में एक किशोरी से कथित दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना एक्सप्रेस-वे क्षेत्र के सेक्टर 128 स्थित सुल्तानपुर गांव में रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले 16 वर्षीय किशोर ने बीती रात कथित तौर पर मारपीट की और दुष्कर्म किया। 

उन्होंने बताया कि पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। किशोरी को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। वहीं थाना सेक्टर-20 क्षेत्र में एक किशोरी को बहला-फुसलाकर अगवा करने के मामले में आरोपी को यहां एक अदालत ने दोषी करार देते हुए तीन साल की जेल की सजा सुनाई और 8 हजार रुपए का जुर्माना लगाया है।

जिला अभियोजन अधिकारी जेपी भाटी ने बताया कि सेक्टर-16 के जेजे कॉलोनी में रहने वाली एक किशोरी को 2018 में आजाद नाम का एक युवक अगवा कर ले गया था। बाद में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए किशोरी को छुड़ाया था। उन्होंने बताया कि अपर जिला जज स्पेशल पोक्सो-2 (यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण) ने अभियुक्त आजाद को इस मामले में दोषी करार दिया।
 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj