कानपुरः अस्पताल से डिस्चार्ज हुए मदरसे के मौलाना-छात्रों ने रो-रोकर गलतियों के लिए मांगी क्षमा

punjabkesari.in Wednesday, May 06, 2020 - 07:25 PM (IST)

कानपुरः कोरोना मरीजों के ठीक होने पर वैसे भी देश के सभी अस्पतालों में खुशी का माहौल बन जाता है, लेकिन आज कानपुर का नजारा ही अलग था। यहां ठीक होकर निकले मदरसे के छात्रों और मौलाना ने अस्पताल के गेट पर ही हाथ उठाकर कोरोना योद्धाओ के लिए दुआ मांगनी शुरू कर दी। इतना ही नहीं उन्होंने रो रोकर अपनी गलतियों के लिए अल्लाह से क्षमा भी मांगी।

कानपुर में एक तरफ कोरोना पॉजटिव की संख्या बढ़ रही है, तो दूसरी तरफ डाक्टरों की मेहनत से ठीक होने वाले मरीजों की संख्या में भी इजाफा हो रहा है वहीं आज हैलट से 17  कोरोना मरीजों को डाक्टरों ने तालिया बजाकर डिस्चार्ज किया। डाक्टरों के साथ ठीक होने वाले मरीजों और मदरसे के छात्रों ने भी तालिया बजाई अभी एक दिन पहले भी यहां से पंद्रह मरीजों को डिस्चार्ज किया गया था। 

सबसे खास नजारा उस समय दिखा जब हॉस्पिटल के गेट पर कुली बाजार मदरसे के मौलाना ने अपने छात्रों के साथ दुआ पढ़ना शुरू कर दिया। सभी ने हाथ फैलाकर कोरोना योद्धाओं के लिए अल्लाह से सलामती की दुआ मांगी। कुली बाजार मदरसे से मौलाना के साथ 32 छात्र भी पॉजिटिव आये थे। इन सबको दिल्ली से आए जमातियों से संक्रमण मिला था। सभी मरीजों ने हाथ फैलाकर अल्लाह से अपने गुनाहो के लिए क्षमा मांगी उनके इस शुक्रिया से हैलट हॉस्पिटल के डाक्टर भी काफी खुश दिखे हैलट से एक दिन पहले भी पंद्रह मरीजों को डिस्चार्ज किया गया था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static