बरेली: विधायक, पत्नी व बेटी सहित 173 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि, घर में ही किया गया कोरनटाइन

punjabkesari.in Monday, Apr 12, 2021 - 02:57 PM (IST)

बरेली: उत्तर प्रदेश में बरेली के एक विधायक, दूसरे विधायक की पत्नी व बेटी, एक उप जिलाधिकारी, जिलाधिकारी के दो रसोइए, जिला जेल के 3 बंदी, इफ्को टाउनशिप में 8 लोग समेत जिले में 173 नए संक्रमित मरीज मिले हैं। विधायक राजेश मिश्रा ने खुद को घर में ही कोरनटाइन कर लिया है क्योंकि उनकी पत्नी व बेटी कोरोना संक्रमित है। विधायक राजेश मिश्रा की रिपोर्ट की प्रतीक्षा है।

जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ. रंजन गौतम ने बताया कि शनिवार को 213 कोरोना पॉजिटिव मिले थे। इस साल का अब तक का सबसे अधिक स्कोर रहा, जो चिंता जनक रहा। रविवार को देर रात आई रिपोर्ट में 173 लोगों में संक्रमित पाए गए है। गंभीर लोगों को कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गौतम ने कहा कि कोरोना की वैक्सीन लगने के बाद कई लोग संक्रमण की चपेट में आ गए हैं । स्वास्थ्य विभाग के वरिष्ठ डॉक्टर मीसम अब्बास वैक्सीन लगने के बाद कोरोना पॉजिटिव हुए हैं, इसी तरह सीएमओ कार्यालय के लिपिक सचिन भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं,और उनको भी वैक्सीन लगी है। इसी तरह 10 से अधिक स्वास्थ्यकर्मी कोविड-19 लगने के बाद संक्रमित हुए हैं। जिला महिला चिकित्सालय की डॉक्टर और एक कर्मचारी संक्रमित हो गए हैं। वही बहेड़ी तहसील के उपजिलाधिकारी राजेश चंद्र कोरोना संक्रमित हो गए हैं।  उन्हें उनके आवास पर ही आइसोलेट किया गया है।

जिला जेल अधीक्षक विजय विक्रम सिंह ने बताया कि 3 बंदी कोरोना संक्रमित निकले हैं, उन्हें अलग अलग रखा गया है ।फिलहाल अब परिजन भी बंदियों को बाहर से सामान नहीं दे सकेंगे, उस पर भी रोक लगा दी गई है। थाना भमौरा में एक सिपाही कोरोना संक्रमित हो गया है। जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ. गौतम ने बताया कि नबाबगंज के विधायक केसर सिंह और बिथरी चैनपुर के विधायक राजेश मिश्रा की पत्नी और बेटी संक्रमित हो गई हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static