यूपी में बेलगाम हुए अपराधी, दिन दहाड़े 2 बच्चों की गला काटकर हत्या

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2019 - 01:08 PM (IST)

उन्नाव: यूपी में बेलगाम हो चुके अपराधी आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने से पीछे नहीं हट रहे हैं। दिन दहाड़े हत्या, लूट, बलात्कार जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला उन्नाव जनपद के गंगाघाट कोतवाली में देखने को मिला। जहां रहस्यमयी तरीके से दो बच्चों सची (13) और राघव (3) की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई। अपराधियों ने घटना को उस समय अंजाम दिया जब घर में कोई भी मौजूद नहीं था। माँ अस्पताल और पिता ड्यूटी पर गए हुए थे। इस दोहरे हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गई है। बच्चों की हत्या की खबर से मां-बाप के पैरों तले जमीन खिसक गई और परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। इस दिल दहला देने वाली घटना ने सबके रोंगटे खड़े कर दिए हंै। 

घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची जांच पड़ताल में जुट गई है। थोड़ी देर बाद घटना स्थल पर उन्नाव एसपी ,डीएम भी पहुंचे और पूछताछ की और इस घटना का जल्द खुलासा ही खुलासा हो सके उसके लिए स्वाट टीम, क्राइम ब्रांच, फील्ड यूनिट और डॉग स्क़वायड टीम लगा दिया। वहीं बच्चों की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा दिया गया है। हत्या की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाई है लेकिन लूट के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है। उन्नाव एसपी एमपी वर्मा ने एक हफ्ते के अंदर खुलासा करने की बात कही है।

सरकार के साथ पुुुलिस प्रशासन पर उठ रहे सवाल
दिन दहाड़े हुई बच्चों की निर्मम हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है। लोगों ने सरकार और पुलिस पर सवाल खड़े किए हैं। ग्रामीणों का कहना है कि अपराधियों का इनकाउंटर करने का दावा करने वाली योगी सरकार के सारे दावे खोखले हैं। हकीकत ये है कि प्रदेश में कहीं पर सरकार और पुलिस का अपराधियों में खौफ नहीं है। अपराधी आए दिन बड़ी घटनाओं को अंजाम देकर फरार हो रहे हैं। 

Ajay kumar