Agra: खेलते समय घर से गायब हुए 2 बच्चे कूलर में सोते मिले, कड़ी मेहनत के बाद पुलिस ने बच्चों को खोज निकाला

punjabkesari.in Tuesday, Apr 25, 2023 - 11:12 AM (IST)

आगरा: उत्तर प्रदेश में आगरा (Agra) जिले के थाना इरादत नगर क्षेत्र से बीते सोमवार को अचानक 2 बच्चे खेलते- खेलते गायब हो गए। जिससे उनके परिवार में खलबली मच गई। आनन-फानन में परिजनों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद बच्चों को खोज निकाला। पुलिस को दोनों बच्चे एक खराब कूलर के अंदर सोते मिले। जिसके बाद पुलिस ने दोनों बच्चों को उनके पर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।



3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने बच्चों को ढूंढ निकाला
जानकारी के मुताबिक, घटना सोमवार देर शाम के करीब 6 बजे की है। जहां इरादत नगर में अजमेरी के 2 नाबालिग बच्चे खारी नदी के पास खेलने गए थे। इसी दौरान खेलते-खेलते अचानक दोनों गायब हो गए। बच्चों के अचानक गुम हो जाने से उनके परिजनों में हड़कंप मच गया। जिसके बाद परिजनों ने बच्चों की तलाश शुरू कर दी। वहीं, जब सब जगह तलाशने के बाद भी बच्चे नहीं मिले तो परिजनों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चों की तलाश में जुटी गई।



एक खराब कूलर में सोते मिले मासूम
बच्चों को तलाशते-तलाशते पुलिस की एक टीम चक्की के पास पहुंची। जहां पर एक कूलर खुला पड़ा हुआ था। वहीं, जब पुलिस ने कूलर में टॉर्च की लाइट जलाकर देखा तो बच्चे उसमें सो रहे थे।

बच्चों के सकुशल मिलने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली और फिर बच्चों को उनके परिजनों को सुपुर्द कर दिया। बता दें कि पुलिस ने तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद दोनों बच्चों को ढूंढ निकाला। जिस पर बच्चों के परिजन बहुत खुश हुए और उन्होंने पुलिस का आभार जताया। 

Content Editor

Harman Kaur