मुंबई से आजमगढ़ आए 2 कोरोना संदिग्ध, जांच रिपोर्ट आने से पहले ही एक की मौत

punjabkesari.in Friday, May 15, 2020 - 05:11 PM (IST)

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण से होने वाली मौत का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी बीच मुंबई से आजमगढ़ लौटे कोरोना संदिग्ध युवक की शुक्रवार को मौत हो गई। वहीं दूसरे युवक की हालत गंभीर होने पर लखनऊ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कोरोना संदिग्ध मानकर गुरुवार को ही दोनों का सैंपल गोरखपुर मेडिकल कॉलेज भेजा गया था। जांच रिपोर्ट आने से पहले ही एक युवक की लखनऊ में इलाज के दौरान मौत हो गई।

बता दें कि मृतक युवक सदर तहसील के जहानागंज ब्लाक के नेतपुर गांव का निवासी था। वहीं दूसरा सुम्भी गांव का निवासी है जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। बुधवार को दोनों अलग-अलग ट्रक से अपने-अपने घर पहुंचे। गुरुवार को शाम चार बजे चक्रपानपुर मेडिकल कॉलेज पर जांच कराने के लिये पहुंचे थे। जहां दोनों की हालत गंभीर होने पर सैंपल लेकर डॉक्टरों ने हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया था।

वहीं डीएम नागेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि नेतपुर गांव निवासी कोरोना संदिग्ध की लखनऊ में एक अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। सिंह ने बताया कि कोरोना की जांच रिपोर्ट आने तक मृत युवक का दाह संस्कार रोक दिया गया है। अभी उसका शव घर नहीं भेजा गया है।

Edited By

Umakant yadav