बहराइचः जीप और ट्रैक्टर की टक्कर में दो की मौत, 10 घायल

punjabkesari.in Saturday, Dec 01, 2018 - 06:48 PM (IST)

बहराइचः उत्तर प्रदेश में सड़क हादसों की संख्या में लगातार वृद्धि होती जा रही है। इन हादसों में कई लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। वहीं बहराइच में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। जहां जिले में मटेरा के निकट बारातियों से भरी जीप और ट्रैक्टर-ट्रॉली में शुक्रवार देर रात आमने-सामने भिडंत हो गई। जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 10 अन्य लोग घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों ने शनिवार को बताया कि मोतीपुर थाना क्षेत्र के मटेही गांव के हरिकेश की बारात शुक्रवार शाम बोलेरो जीप तथा अन्य वाहनों में सवार होकर रिसिया थाना के तहत आने वाले गोदनी बसाही गांव जा रही थी। बारातियों से भरी बोलेरो शुक्रवार रात मटेरा के निकट पहुंची तभी रिसिया से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली से जीप की आमने-सामने भिड़ंत हो गई।

उन्होंने बताया कि हादसे में बोलेरो सवार छोटेलाल (65) और एक अन्य की मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों ने एंबुलेंस बुलवाकर सभी घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। घायलों में गंभीर हालत में चार लोगों को डॉक्टरों ने ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया है। थानाध्यक्ष अटल बिहारी ठाकुर ने बताया कि तेज रफ्तार और कोहरे के चलते यह दुर्घटना हुई है। 

Tamanna Bhardwaj