कार और ट्रैक्टर की आपस में भिड़ंत, रेलवे इंजीनियर सहित 2 की मौत

punjabkesari.in Friday, May 21, 2021 - 02:10 PM (IST)

सुल्तानपुर: जिले में इनोवा कार और ट्रैक्टर में भिड़ंत होने से रेलवे इंजीनियर सहित दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि बृहस्पतिवार रात लखनऊ-वाराणसी राजमार्ग पर इनोवा कार और ट्रैक्टर में भीषण भिड़ंत हो गई, हादसे में इनोवा चालक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसमें सवार रेलवे इंजीनियर समेत चार लोग घायल हो गए। उन्होंने बताया कि घायलों को आनन-फानन में इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां देर रात रेलवे इंजीनियर को गंभीर अवस्था में चिकित्सकों ने ट्रामा सेंटर लखनऊ के लिए रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।

सूत्रों ने बताया कि घटना कुड़वार थाना क्षेत्र के असरोगा टोल प्लाजा के पास लखनऊ-वाराणसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर घटी। स्थानीय लोगों के अनुसार कानपुर के हिंद नगर एलडीए कालोनी निवासी देवेंद्र सिंह तोमर (58)रेलवे में इंजीनियर थे। बीते बृहस्पतिवार की रात वह अपने तीन साथियों के साथ जौनपुर से लखनऊ की ओर जा रहे थे। कुड़वार थाना क्षेत्र के असरोगा टोल प्लाजा के पास स्थित बाबा ढाबा के निकट उनकी कार ट्रैक्टर ट्राली से जा भिड़ी। भिड़ंत इतनी भयानक थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। तेज आवाज होने पर आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे। लोगों ने राहत-बचाव शुरू करते हुए घायलों को कार से निकालना शुरू किया। लेकिन तब तक देर हो गई थी कार चालक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

घटना की जानकारी होने पर जिलाधिकारी रवीश गुप्ता, मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ धर्मेंद्र त्रिपाठी ने अस्पताल पहुंचकर घटना की जानकारी ली। मृतक कार चालक की पहचान लखनऊ के हुसैनगंज थाना अंतर्गत खदरा नगर निवासी सैफी (24) के रूप में हुई है। कुड़वार थानाध्यक्ष अरविंद पाण्डेय ने बताया कि मृतकों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, मामले में अन्य विधिक कार्रवाई भी की जा रही है।

Content Writer

Ramkesh