बुलंदशहरः ऑटोरिक्‍शा और ट्रैक्टर में हुई भीषण टक्कर में पिता-पुत्री की मौत, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Tuesday, Nov 08, 2022 - 05:42 PM (IST)

बुलंदशहरः जिले के छतारी क्षेत्र में मंगलवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जिसमें ऑटोरिक्‍शा और ट्रैक्टर की टक्कर में पिता-पुत्री की मौत हो गई। वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस फरार ट्रक चालक की तलाश में जुटी हुई है।

बता दें कि मामला छतारी थाना क्षेत्र का है। जहां के छतारी-पहासू मार्ग पर सोमवार रात करीब साढ़े 10 बजे एक ऑटोरिक्‍शा और ट्रैक्टर के बीच में टक्कर हो गई। वहीं, टक्कर इतनी भीषण थी कि ऑटोरिक्‍शा पर सवार पिता-पुत्री गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में उन्हें अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज में पहुंचाया गया। जहां इलाज के दौरान ही दोनों की मौत हो गई।

वहीं, अपर पुलिस अधीक्षक बजरंग बली चौरसिया ने बताया कि जिले के छतारी-पहासू मार्ग पर सोमवार रात एक ऑटोरिक्‍शा और ट्रैक्टर के बीच टक्कर हो गई। हादसे में ऑटोरिक्‍शा पर सवार दो लोगों की मौत हो गई। जिनकी पहचान विश्वपाल (47) और उसकी बेटी पूजा (21) के रूप में हुई है। उन्होंने आगे बताया कि विश्वपाल अपनी बेटी को लेकर सोमवार को गंगा स्नान करने के लिए अनूपशहर गया था। 

Content Editor

Harman Kaur