प्रतापगढ़ में दर्दनाक हादसा: डंपर की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार 2 लोगों की मौत

punjabkesari.in Saturday, Apr 27, 2024 - 05:24 PM (IST)

Pratapgarh Road Accident: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिला मुख्यालय से 50 किलोमीटर दूर बाघराय थाना क्षेत्र में डंपर की टक्‍कर से मोटरसाइकिल सवार एक किशोर व एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही डंपर को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

क्या कहती है पुलिस?
अपर पुलिस अधीक्षक (पश्चिमी) संजय राय ने बताया कि थाना बाघराय क्षेत्र के बिहार सकरदहा मोड़ पर शुक्रवार रात डंपर की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने बताया कि दोनों को तत्काल स्थानीय चिकित्सालय लाया गया। जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। राय ने बताया कि मृतकों की पहचान आदर्श उर्फ प्रिंस (17) व शिवम (23) के रूप में की गई। उन्‍होंने बताया कि चालक डंपर छोड़ कर फरार हो गया। पुलिस डंपर को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई कर रही है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें.....
आसन्न हार को देख कांग्रेस के लोग EVM पर दोषारोपण कर रहे: योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने शनिवार को विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया' और खासतौर से कांग्रेस पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि पुख्ता हार को देख कांग्रेस के लोग ईवीएम पर दोषारोपण कर रहे हैं। शनिवार को जारी एक बयान के अनुसार पांच कालिदास मार्ग स्थित अपने सरकारी आवास पर मुख्यमंत्री ने कहा विपक्ष जब भी हार रहा होता है तब अपनी हार का ठीकरा ईवीएम पर डालने का प्रयास करता है। उन्होंने कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों से प्रश्न किया कि गत वर्ष हिमाचल प्रदेश और कर्नाटक में क्या मतपत्र से सरकार बनी थी।

ये भी पढ़ें....
- धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला ने पति की जान को बताया खतरा, कहा- मेरे सिंदूर और मंगल सूत्र पर खतरा मंडरा रहा

जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह को बरेली जेल भेजने पर उनकी पत्नी जिला पंचायत अध्यक्ष एवं जौनपुर लोकसभा से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रत्याशी श्रीकला सिंह ने शनिवार को कहा कि यह धर्म युद्ध है, एक बहू के सिन्दूर को बचाने का समय है। मेरे सिंदूर और मंगलसूत्र पर खतरा मंडरा रहा है। पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्नी जिला पंचायत अध्यक्ष एवं जौनपुर लोकसभा क्षेत्र से बसपा प्रत्याशी श्रीकला सिंह आज जौनपुर में एक होटल में पत्रकारों से वार्ता कर रही थी। 

Content Editor

Harman Kaur