सहारनपुर: घर में सो रही महिला सहित 2 मासूम बच्चों की दम घुटने से मौत

punjabkesari.in Monday, Dec 23, 2019 - 05:16 PM (IST)

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारपुर थाना नकुड़ क्षेत्र में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक ही घर में सो रही महिला सहित दो मासूम बच्चों की दम घुटने से मौत हो गई।  आनन-फानन में तीनों के शवों को बमुश्किल घर से बाहर निकाला गया। वहीं  मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि नकुड थाना क्षेत्र के मोहल्ला बंजारन में सलीम का परिवार रहता है। बीती रात जब सलीम अपने किसी काम से घर से बाहर गया हुआ था तो उसके घर में उसकी पत्नी व दो बच्चे मौजूद थे। सलीम के जाने के बाद जब उसकी पत्नी ने घर में रोशनी के लिए मोमबत्ती जलाई और वह सोते वक्त मोमबत्ती को बुझाना भूल गई। धीरे-धीरे मोमबत्ती ने घर में रखे सामान को अपनी चपेट में ले लिया और घर के अंदर आग लग गई। कमरे का दरवाजा बंद होने की वजह से कमरे में सो रही सलीम की पत्नी मुन्नी, बेटी अलीशा और बेटा आलिया की दम घुटने से मौत हो गई। वहीं सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों को घर से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं घटना की जानकारी देते हुए एसपी सिटी विनित भटनागर ने बताया कि थाना नकुड क्षेत्र में मुन्नी नाम की महिला कपड़ों का काम करती थी। कपड़ों में रात मोमबत्ती से आग लग गई जिससे मुन्नी सहित उसके दोनों बच्चों की दम घुटने से मौत हो गई। 

Ajay kumar