गोंडा: सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

punjabkesari.in Saturday, Jun 04, 2022 - 05:23 PM (IST)

गोंडा: जिले के खरगूपुर थाना क्षेत्र के अन्तर्गत गोंडा-बलरामपुर राजमार्ग पर शनिवार सुबह हुए सड़क हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। 

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, थाना क्षेत्र के अन्तर्गत कुआनो जंगल में दुल्हिनपुर घाट के निकट शनिवार सुबह लखनऊ से बलरामपुर जा रही कैसरबाग डिपो की बस तथा बलरामपुर से लखनऊ जा रही एक कार की भिडंत हो गई। परिणाम स्वरूप कार में सवार दो व्यक्तियों धानेपुर गोंडा के निवासी चांद बाबू (30) तथा कोतवाली नगर, बलरामपुर के निवासी खुद्दन (58) की मौके पर ही मौत हो गई। सीमावर्ती क्षेत्र होने के कारण गोंडा और बलरामपुर दोनों जिलों की पुलिस सूचना पाते ही मौके पर पहुंची, लेकिन घटना स्थल के गोंडा जिले के खरगूपुर थाना क्षेत्र में होने के कारण यहां की पुलिस ने शवों का पंचनामा करवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

आसपास के लोगों की मदद से गंभीर रूप से जख्मी तीन लोगों संजय सिंह, अखिलेश एवं नदीम को उपचार के लिए संयुक्त जिला चिकित्सालय बलरामपुर ले जाया गया है। खरगूपुर के थाना प्रभारी कुबेर तिवारी ने बताया कि मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static