Noida News: नोएडा पुलिस एनकाउंटर में 2 लाख रुपए का इनामी बदमाश ढेर

punjabkesari.in Wednesday, Jul 07, 2021 - 03:53 PM (IST)

नोएडाः उत्तर प्रदेश विशेष कार्य बल (एसटीएफ) तथा थाना सेक्टर 20 पुलिस ने एक संयुक्त अभियान के दौरान बावरिया गिरोह के 2 लाख रुपए के इनामी बदमाश को मुठभेड़ के दौरान मार गिराया है। इस बदमाश के खिलाफ जनपद मथुरा, टप्पल, अलीगढ़ में इनाम घोषित था। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि मारे गए बदमाश के खिलाफ दर्जन भर से ज्यादा मामले दर्ज हैं।

गौतमबुद्ध नगर के अपर पुलिस आयुक्त लव कुमार ने बताया कि उत्तर प्रदेश एसटीएफ तथा नोएडा पुलिस को सूचना मिली कि बावरिया गैंग के कुछ कुख्यात बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की नियत से नोएडा मे घूम रहे है। उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की तो पुलिस को सेक्टर 14- ए के नाले के पास एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर कुछ बदमाश आते हुए दिखाई दिए। उन्होंने बताया कि जब पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो, बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर गोली चला दी।

अपर आयुक्त ने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए एसटीएफ तथा पुलिस ने भी गोली चलाई जिससे पुलिस द्वारा चलायी गयी गोली अजय उर्फ कालिया नामक बदमाश को लगी। उन्होंने बताया कि गंभीर हालत में उपचार के लिए उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अपर आयुक्त ने बताया कि उक्त बदमाश के ऊपर जनपद मथुरा से एक लाख, जनपद पलवल तथा जनपद अलीगढ़ से 50-50 हजार रुपए का इनाम घोषित था।

उन्होंने बताया कि इस बदमाश ने हाईवे पर वाहनों के टायर पंचर करके लूटपाट की कई वारदातें की है। उन्होंने बताया कि बबलू सहित इसके दो साथियों को पूर्व में एसटीएफ ने मुठभेड़ के दौरान अलीगढ़ क्षेत्र में मार गिराया था। अधिकारी ने बताया कि यह बदमाश जेवर थाना क्षेत्र में हुए सामूहिक दुष्कर्म, जनपद बुलंदशहर में हुए दुष्कर्म सहित कई सनसनीखेज वारदातों में कथित रूप से शामिल था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static