चप्पल लेने पहुंचे थे 2 अधेड़, लेकिन मौका पाकर करने लगे रोमांस

punjabkesari.in Thursday, Nov 02, 2017 - 11:18 AM (IST)

वाराणसीः वाराणसी में इन दिनों एक अधेड़ प्रेमी जोड़े का रोमांस काफी सुर्खियां बटौर रहा है। और सुर्खियां बटौरे भी क्यों ना क्योंकि उक्त जोड़ा बेझिझक एक दुकान में किस करते पाया गया। हालांकि सीसीटीवी की नजर से बेखबर यह जोड़ा बिना किसी हिचक के अपने रोमांस को अंजाम दे रहा था। वहीं सीसीटीवी में कैद यह पूरी घटना सोशल मीडिया पर खुब चर्चित हो रही है।

दरअसल यह वीडियो वाराणसी की सबसे तंग मार्केट बेनियाबाग चौराहे में एक चप्पल की दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हुई है। जहां चप्पल खरीदने आए एक अधेड़ उम्र के आशिक ने मौका देख साथ आई महिला को जबरदस्ती किस करना शुरू कर दिया। वीडियों के मुताबिक इस अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने सेल्समैन को चप्पल लाने भेज शर्म की सभी हदें पार कर दीं। प्रेमी ने दुकान में ही प्रेमिका से लिपट कर रोमांस करना शुरू कर दिया।

सैलेसमैन राजेंद्र ने उन्हें कई डिजाइन दिखाई, लेकिन और भी वैरायटी दिखने की डिमांड पर राजेंद्र जैसे ही चप्पल लेने के लिए वहां से निकला तो मौका देखकर प्रेमी अपने प्रेमिका से लिपट गया। उसने प्रेमिका से अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दीं।

हालांकि महिला शर्म के मारे पीछे हटती रही, लेकिन ये जनाब नहीं माने और सोफे के एक कोने से लेकर दूसरे कोने तक आ मनमानी करते रहे। वे इन सब के बीच ये भूल गए की शॉप में सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है और दोनों की कारस्तानियां सीसीटीवी में कैद हो गई हैं।