इटावा में 2 सगी बहनों की गोली मारकर हत्या, ग्रामीणों ने जताई रेप की आशंका

punjabkesari.in Tuesday, Apr 17, 2018 - 12:19 PM (IST)

इटावाः इटावा के थाना बसरेहर के अन्तर्गत गांव केलामऊ में 2 सगी बहनों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। ग्रामीणों ने जब दोनों को खेत में देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक एक लड़की 13 वर्ष की शालू व दूसरी उसकी बड़ी बहन संध्या है, जिसकी उम्र 17 वर्ष है। दोनों की देर रात खेत में गोली मारकर हत्या की दी गई। शवों के पास से कारतूस, टार्च व चप्पलें बरामद की गई है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। 

परिजनों का कहना है कि गांव मे शादी थी तो दोनों बेटियां वहां का कहकर निकली थी। रात में हम सभी ने समझा कि दोनों शादी में हैं, लेकिन जब सुबह गांववालों ने सूचना दी हम सब सन्न रह गए। पिता का कहना है कि मेरी न तो किसी से लड़ाई है और न ही किसी के साथ कोई रंजिश है। मेरी दोनों बेटियों की हत्या किसने की है यह हमें नहीं पता।

एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी का कहना है कि दोनों बहनों की गोलीमार कर हत्या की गई है। हत्यारों की क्या मंशा रही है अभी उसका पता नहीं चल सका है। गांववालों ने बलात्कार की आशंका जताई है। फिलहाल शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।  

Deepika Rajput