ऑटो रिक्शा में लिफ्ट देकर करते थे लूटपाट, पुलिस ने मुठभेड़ कर किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, May 12, 2021 - 01:23 PM (IST)

नोएडा: ऑटो रिक्शा में सवारियों को बैठा कर कथित रूप से लूटपाट करने वाले एक गिरोह के 2 बदमाशों के साथ थाना सेक्टर 58 पुलिस की मंगलवार रात को मुठभेड़ हो गई, जिसमें पुलिस की गोली लगने से दोनों घायल हो गए। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि दोनों घायल बदमाशों को यहां जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अपर पुलिस उपायुक्त रणविजय सिंह ने बताया कि मंगलवार रात को ऑटो रिक्शा में सवार 2 बदमाशों ने इरफान और एक अन्य व्यक्ति को लिफ्ट देकर उनके साथ लूटपाट की। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। सिंह के अनुसार मंगलवार देर रात को एनआईबी चौकी के पास ऑटो रिक्शा में सवार होकर आते हुए दो बदमाश दिखाई दिए। पुलिस ने जब उन्हें रूकने का इशारा किया तो, बदमाशों ने रुकने के बजाय पुलिस कर्मियों पर गोली चलाना शुरू कर दिया।

सिंह ने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई जिसमें दोनों बदमाश जख्मी हो गये। अधिकारी ने बताया कि दोनों बदमाशों की पहचान साहिबाबाद निवासी सलमान और दिलशाद के रूप में हुई है। अपर पुलिस उपायुक्त ने बताया कि बदमाशों के पास से पुलिस ने एक देसी तमंचा, एक पिस्तौल, लूट में प्रयोग होने वाला ऑटो रिक्शा तथा विभिन्न जगहों से लूटे हुए चार मोबाइल फोन बरामद किए हैं। उन्होंने कहा कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार बदमाशों ने एनसीआर में ऑटो रिक्शा में लिफ्ट देकर अनेक लोगों से लूटपाट करने की बात स्वीकार की है। इन बदमाशों पर पहले भी लूटपाट के कई मामले दर्ज हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil Kapoor

Related News

Recommended News

static