मथुरा में देर रात दो सड़क हादसों में 2 लोगों की मौत , 8 घायल

punjabkesari.in Monday, Aug 08, 2022 - 10:59 AM (IST)

मथुराः उत्तर प्रदेश के मथुरा में देर रात दो सड़क हादसों की जानकारी मिली। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और 8 लोग घायल हो गए हैं। यह दोनों सड़क हादसे मथुरा के अलग- अलग इलाको में हुए। पहले हादसे में मैक्स पिकअप गाड़ी ने एक युवक को टक्कर मार दी, जिससे युवक की मौत हो गई। दूसरा हादसे में बाइक और ट्रैक्टर की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई और 8 लोग घायल हो गए। इस घटना की जानकारी होते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला दर्ज किया और घायलों को अस्पताल भेजा।

बता दें कि यह घटना जिले के कासगंज कोतवाली इलाके के पास हुई। कासगंज मथुरा बरेली मार्ग पर आवास विकास कॉलोनी इलाके में एक 16 वर्षीय युवक को मैक्स पिकअप गाड़ी ने टक्कर मार दी। इस हादसे की खबर मिलते ही कासगंज के अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार और कासगंज पुलिस मौके पर पहुंच गई। उन्होंने घायल युवक को जिला अस्पताल भर्ती कराया, यहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस की जांच के मुताबिक यह युवक फिरोजाबाद जनपद के थाना एका क्षेत्र का रहने वाला है और सौरव गंगा घाट से कावड़ लेकर फिरोजाबाद जा रहा था।

वहीं दूसरा हादसा कासगंज मथुरा मार्ग के नदरई बाईपास के पास हुआ। यहां पर बाइक सवार और ट्रैक्टर की भिड़ंत हो गई। जिसमें बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, और बाइक पर सवार दो युवक और ट्रैक्टर पर सवार 6 लोग घायल हो गए। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन घायलों की हालत ज्यादा गंभीर होने के कारण चिकित्सकों ने 6 लोगों को अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है।

पुलिस ने  मृतक युवकों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं । कासगंज जिला अस्पताल में तैनात चिकित्सक वीर बहादुर ने बताया की नगरिया बाईपास पर हुए हादसे में 8 लोग घायल हुए हैं। इन्हें उपचार के लिए अलीगढ़ भेज दिया गया है जबकि एक युवक को भी लाया गया था जो मौके पर ही दम तोड चुका था ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static