UP में बेखौफ बदमाश, बीजेपी विधायक के घर के पास 2 लोगों की गोली मारकर हत्या

punjabkesari.in Saturday, Dec 23, 2017 - 06:30 PM (IST)

मुरादाबादः यूपी का मुरादाबाद जिला आज फिर गोलियों की तड़तड़ाहट के साथ गूंज उठा। यहां सरेराह एक के बाद एक 2 लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया। वहीं उससे भी ज्यादा हैरत की बात है कि यह वारदात बीजेपी विधायक के घर से चंद कदमों की दूरी पर हुई। फिलहाल मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारियों ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की जांच शुरू कर दी है।

दरअसल यह दिल दहला देने वाला मामला थाना गल शहीद स्थित पॉश कालोनी हरपाल नगर का है। जहां सरेराह अज्ञात बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी। चूंकि घटना बीजेपी विधायक रितेश गुप्ता के घर के पास हुई तो वह भी तुरंत मौके पर पहुंच गए और साथ में पुलिस के आला अधिकारी भी आ गए। लेकिन इस बीच जब पुलिस शव की जांच कर रही थी तो इतने में खबर आई की घटना से करीब 100 मील किसी अन्य युवक को भी गोलियां से भून दिया गया है।

फिर क्या था पुलिस जब वहां पहुंची तो वहां मौके पर से पुलिस को एक तमंचा और खून से लथपथ लाश मिली। बता दें कि घटनास्थल पर आसपास घर की दीवारों पर भी खून के निशान साफ़ दिखाई दे रहे थे।

फिलहाल पुलिस अधिकारी के अनुसार दोनों मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अधिकारी ने ये भी बताया है कि हो सकता है दोनों हत्याओं का आपस में कोई सम्बन्ध हो।