गाजियाबादः पुलिस मुठभेड़ में 25-25 हजार के 2 इनामी बदमाश गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Sep 08, 2019 - 11:06 AM (IST)

गाजियाबादः उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद के इंदिरापुरम क्षेत्र में शनिवार को हुई पुलिस मुठभेड़ में 25-25 हजार रूपये के दो बदमाश घायल हो गये,जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। इस दौरान एक पुलिस उपनिरीक्षक भी घायल हुआ है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इन्दिरापुरम पुलिस ने सूचना के आधार पर शक्तिखण्ड- 4 से वसुन्धरा नहर पटरी पर मोटर साइकिल पर सवार तीन संदिग्ध व्यक्तियों को चेकिंग के लिए रोकने का प्रयास किया। वे लोग रुकने के बजाय पुलिस पार्टी पर फायर करते हुए भागने लगे।

पुलिस की जवाबी कारर्वाई में गोली गलने से दो बदमाश मुनीश उफर् मुनेश और जितेन्द्र घायल हो गये जबकि उनका एक साथी भाग गया जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं। बदमाशों की गोली लगने से उपनिरीक्षक आर पी सिंह भी घायल हो गया। तीनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से दो तमंचे ,कुछ कारतूस तथा इन्दिरापुरम क्षेत्र से लूटी गयी मोटर साइकिल और नकदी बरामद की । गिरफ्तार बदमाशों के विरूद्ध दिल्ली और एनसीआर क्षेत्र में लूट, चोरी आदि के करीब 24 मामले दर्ज हैं। दोनों बदमाश इंदिरापुरम थाने पर दर्ज मामले में वांछित चल रहे थे, जिनकी गिरफ्तारी पर 25-25 हजार रूपये का इनाम घोषित था। दोनों बदमाश बदायूं जिले के कोठा गांव के रहने वाले हैं।

Tamanna Bhardwaj