COVID-19: झांसी में कोरोना पॉजिटिव महिला के 2 रिश्तेदार निकले संक्रमित, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Wednesday, Apr 29, 2020 - 05:20 PM (IST)

झांसी: उत्तर प्रदेश में झांसी के ओरछा गेट की कोरोना संक्रमित महिला के सामने आने के बाद जांच का दायरा लगातार बढ़ता जा रहा है। जिसके अंतर्गत दो और कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं। जो महिला के रिश्तेदार हैं। जिसमें महिला का एक बेटा भी शामिल है। वहीं सभी को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया गया है।
PunjabKesari
बता दें कि पिछले सोमवार कोतवाली क्षेत्र के ओरछा गेट में एक महिला मरीज में कोरोना की पुष्टि हुई थी। जिसके बाद प्रशासन द्वारा एहतियातन ओरछा गेट समेत कई इलाकों को सील कर दिया। महिला के रिश्तेदारों को आइसोलेट कर सैंपल जांच के लिए भेजे दिए गए। मंगलवार को दर्जनों नमूने परीक्षण किए गए, जिसमें बांदा जालौन ललितपुर झांसी के नमूने भी शामिल किए थे। जिसमें झाँसी के 2 नमूने कोरोना पॉजिटिव पाए गए। यह दोनों लोग ओरछा गेट के पास रहने वाली महिला की रिश्तेदार है।

जिलाधिकारी आंद्रा वामसी ने मंगलवार परिजनों व रिश्तेदारों की रिपोर्ट निगेटिव बताई थी। उन्होंने बताया कि नमूने जांच के लिए भेज गए थे। जैसे-जैसे रिपोर्ट आ रही है, जारी की जा रही है। वामसी ने बताया कि पूरे इलाके को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। हर आने-जाने वालों पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static