डकैतों के आंतक से सहमा चित्रकूटः 2 शिक्षकों को अगवा कर मांगी 10 लाख की फिरौती

punjabkesari.in Sunday, Dec 24, 2017 - 02:59 PM (IST)

चित्रकूटः उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में डकैतों का आतंक अब सिर चढ़कर बोल रहा है। हाल ही में यहां 2 शिक्षकों को अगवाकर फिरौती मांगने के मामले ने सनसनी फैला रखी है। इस वक्त दोनों के ही परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं जिला पुलिस, डकैतों की तलाश में जंगलों में कॉम्बिंग करते हुए सर्च ऑपरेशन चला रही है।

बता दें मामला चित्रकूट से सटे मध्य प्रदेश की सीमा पर स्थित थरपहाड़ गांव का है। जहां 2 शिक्षक स्कूल बंद कर घर लौट रहे थे कि इस बीच डकैतों ने उनका अपहरण कर लिया। डकैतों ने शिक्षकों के मोबाईल से ही उनके परिजनों को फोन कर 5-5 लाख रूपए फिरौती की मांग की और न देने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी भी दी। जिसके बाद परिजनों ने तत्काल नया गांव थाने में सूचना दी और पुलिस को पूरी घटना से अवगत कराया।

वहीं नया गांव थानाध्यक्ष सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि शिक्षकों के परिजनों ने पूरे मामले की जानकारी दी है, अपहरणकर्ताओं की तलाश में सती अनुसुईया, थर पहाड़, गुप्त गोदावरी सहित आस-पास के जंगलों में कॉम्बिंग तथा सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया है। पुलिस के मुताबिक वारदात में किसी बड़े दस्यु गैंग के हाथ होने के साथ-साथ नवोदित दस्यु गैंग को भी रडार पर लेकर कॉम्बिंग तथा जांच की जा रही है। फिलहाल यह घटना पुलिस के लिए चुनौती है।